Home छत्तीसगढ़ जशपुर जिले से बड़ी खबर : सिर कटी लाश के संबंध में...

जशपुर जिले से बड़ी खबर : सिर कटी लाश के संबंध में पुलिस आज करेगी बड़ा खुलासा, सूत्रों की अगर माने तो सगे एवं मौसेरे भाइयों ने मिलकर भाई का कर दिया था सिर कलम, पढ़िए ग्राउंड रिपोर्टिंग एक्सक्लूसिव

986
0
1
2
3
6
21
12
17
15
20
8
5
10
7
18
14
9
16
11
19
4
1 2 3 6 21 12 17 15 20 8 5 10 7 18 14 9 16 11 19 4
RO No. 12884/10/03 RO No. 12884/10/01 RO No. 12884/10

जशपुर। जशपुर जिले से बड़ी खबर है। सिर कटी लाश के संबंध में पुलिस आज बड़ा खुलासा कर सकती है। सूत्रों की अगर माने तो सगे एवं मौसेरे भाइयों ने मिलकर भाई का सिर कलम कर शव जंगल में फेंक कर फरार हो गए थे।

जशपुर जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत दिनांक 12/9/2024 को कुनकुरी-तपकरा मार्ग मे श्रीनदी के पास जंगल मे एक अज्ञात युवक की लाश मिली थी। शव का सिर और धड अलग-अलग जगह पर पाया गया था। शव की पहचान नहीं हो पा रही थी जिसके बाद पुलिस ने जिले के विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप में मृतक का फोटो शेयर किया गया था। जिसके बाद इसकी पहचान जशपुर जिले के कांसाबेल तहसील के ग्राम पंचायत बरजोर निवासी अभिषेक लकड़ा के रूप में हुई थी। शव की पहचान होने के बाद पुलिस संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। जिसका खुलासा आज 17 सितंबर को एसपी कार्यालय के सभागार में पुलिस करेगी।

विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक मृतक अभिषेक लकड़ा शराबी था, शराब के नशे में आए दिन वह गांव वालों से व अपने मौसेरे भाइयों से लड़ाई-झगड़ा विवाद किया करता था। जिसकी वजह से लोग इससे परेशान रहते थे । बताया यह भी जा रहा है कि अभिषेक लकड़ा की शादी फरसाबहार तहसील के ग्राम पंचायत केरसई की लड़की से हुई थी। शराबी पति से परेशान होकर अभिषेक लकड़ा की पत्नी 2 साल पहले ससुराल छोड़कर मायके लौट आई थी। बताया यह भी जा रहा है कि अभिषेक लकड़ा की 2 साल की एक बच्ची भी है जो अपनी मां के साथ केरसई में रहती है।

विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक मृतक अभिषेक लाकड़ा एमपी के होशंगाबाद में काम करता था पिछले माह अगस्त में उसकी मां की डेथ हो गई थी, डेथ होने के बाद वह होशंगाबाद से गांव बरजोर लौटा था। अभिषेक की मां और उसके मां की दीदी अपने पिता के घर में ही अपने पति के साथ रहते थे । अभिषेक के नाना अपने दो बेटियों के लिए घर जमाई लेकर आए थे। अभिषेक का एक और भाई है जो मंदबुद्धि है वहीं अभिषेक की बड़ी मम्मी के चार पुत्र हैं जिसमें से एक पुत्र होशंगाबाद में रहता है और तीन पुत्र बरजोर में ही रहते हैं। अभिषेक के शराबी होने और अक्सर झगड़ा लड़ाई करने से परेशान होकर तीन मौसेरे भाई एक सगा भाई और गांव का एक अन्य व्यक्ति के द्वारा मिलकर अभिषेक लकड़ा का पहले घर में ही उसके पैर को लोहे के सब्बल से तोड़ दिये, पैर तोड़ने के बाद तीनों मौसेरे भाइयों ने अभिषेक लकड़ा के पैर का जड़ी बूटी से इलाज करा रहे थे, इस दौरान अभिषेक लकड़ा अपने मौसेरे भाइयों को गंदी-गंदी गाली गलौज करने लगा जिससे परेशान होकर बताया जा रहा है कि तीन मौसेरे भाइयों एवं सगे भाई एवं एक अन्य व्यक्ति के द्वारा 11 सितंबर की रात अभिषेक को मौत के घाट उतार दिया गया और 12 सितंबर की भोर में एक मारुति वैन में शव को रखकर कुनकुरी- तपकरा-लावाकेरा स्टेट हाईवे स्थित श्रीनदी के जंगल में शव को फेंक कर फरार हो गए।

पुलिस आज इस मामले में पूर्वान्ह 11:00 बजे खुलासा करेगी जिसमें सच्चाई सामने निकल कर आएगी। पुलिस के खुलासा के बाद में ही पता चल पाएगा की मौत के पीछे आखिर किसका हाथ था, कारण क्या था, हत्या में कुल कितने लोग शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here